FeedBurner FeedCount

merajnansabkaapna

VerveEarth

Monday, August 6, 2007

सी बाबा के ११ vachan

:
श्रद्धा सबुरीॐ सांई राम This is a community for all the devotees of sai baba....come n share all ur experiences abt sai baba...lets not only praise him but also follow his path towards salvation...श्री साईं बाबा के ग्यारह वचनजो शिरडी में आयेगा, आपद दूर भगाएगा ।। 1 ।।चढे समाधि की सीढ़ी पर, पैर तले दुःख की पीढ़ी पर ।। 2 ।।त्याग शरीर चला जाऊंगा, भक्त-हेतु दौड़ा आऊंगा ।। 3 ।।मन में रखना दृढ़ विश्वास, करें समाधि पूरी आस ।। 4 ।।मुझे सदा जीवित ही जानो, अनुभव करो सत्य पहचानो ।। 5 ।।मेरी शरण आ खाली जाये, हो तो कोई मुझे बताये ।। 6 ।।जैसा भाव रहा जिस जन का, वैसा रुप हुआ मेरे मन का ।। 7 ।।भार तुम्हारा मुझ पर होगा, वचन न मेरा झूठा होगा ।। 8 ।।आ सहायता लो भरपूर, जो मांगा वह नही हैं दूर ।। 9 ।।मुझ में लीन वचन मन काया, उसका ऋण न कभी चुकाया ।। 10 ।।धन्य-धन्य व भक्त अनन्य, मेरी शरण तज जिसे न अन्य ।। 11 ।। 1 2 3 4 baba tere jai jai kaarho 1 2 3 4 sai tere jai jai kaarsai baba ki jaiiiiiiii "सबका मालिक एक"

No comments: